पीकेएल : तमिल थलाइवाज और यूपी योद्धा के बीच आज होगी भिड़ंत

February 9th, 2022

हाईलाइट

  • दूसरे मुकाबले में तेलुगु टाइटंस की भिड़ंत गुजरात जायंट्स से होगी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। तमिल थलाइवाज और यूपी योद्धा की बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 8 के मुकाबले में प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए जीत पर नजर होगी। यूपी के सुमित और नितेश कुमार अपने संयोजन से तमिल के रेडरों को रोकने का प्रयास करेंगे, जबकि थलाइवाज को उम्मीद होगी कि सुरजीत सिंह और सागर की रक्षात्मक जोड़ी बेहतर प्रदर्शन करें।

यूपी हाल ही में परदीप नरवाल को शुरुआती सात में जिम्मेदारी देना बंद कर दिया है। श्रीकांत जाधव सुरेंद्र गिल के सपोर्ट रेडर रहे हैं, जिसमें योद्धा ने डिफेंस को मजबूत किया है।

पीकेएल के सीजन 8 ने 7 फरवरी को 100 मैचों को पूरा करने का एक रिकॉर्ड हासिल किया और मशाल स्पोर्ट्स को भरोसा है कि लीग शानदार परिणाम देना जारी रखेगी, जिससे प्लेऑफ और फाइनल की ओर अग्रसर होगा। वहीं, दूसरे मुकाबले में तेलुगु टाइटंस की भिड़ंत गुजरात जायंट्स से होगी। पूरे सीजन में टाइटन्स को सिर्फ एक जीत मिली है और वह कम से कम टूर्नामेंट को सकारात्मक रूप से समाप्त करना चाहेगी। जायंट्स ने भी उतार-चढ़ाव के साथ मिला-जुला प्रदर्शन किया है।

पीकेएल सीजन 8 अंक तालिका मुताबिक, अगर वे अपने सभी शेष मैच जीत जाते हैं तो उनके पास प्लेऑफ में जगह बनाने का एक अच्छा मौका है। दो बार के फाइनलिस्ट गुजरात को अपने सभी बचे हुए मैचों को करो या मरो की स्थिति की तरह लेना होगा। उनके पास मनप्रीत सिंह के रूप में एक अनुभवी कोच है जो अपने प्रबंधन के लिए जाना जाता है। उन्हें अपने अनुभवी डिफेंडरों परवेश भैंसवाल, सुनील कुमार और गिरीश एर्नाक को टाइटन्स के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करना होगा।

आईएएनएस