टी-20 सीरीज: टीम इंडिया की शानदार जीत, आस्ट्रेलिया को 2-1 से दी शिकस्त, हार्दिक पंड्या रहे मैच फिनिशर

September 25th, 2022

हाईलाइट

  • भारत की शानदार जीत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। इसी के साथ इंडिया ने आस्ट्रेलिया को तीन मैच की टी-20 सीरीज में 2-1 से शिकस्त दी है। तीसरे मैच में भारत के सामने आस्ट्रेलिया ने 187 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

एक बार फिर से सूर्यकुमार ने अपने बैट से फैन्स का दिल जीता और शानदार 36 बॉल में 69 रन बनाए। विराट कोहली भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 48  बॉल पर 63 रनों की पारी खेली। उन्होंने इस दौरान शानदार तीन चौके व चार छक्के भी जड़े। हालांकि अंत में एक बार फिर मैच फिनिशर हार्दिक पंड्या रहे। उन्होंने 16 बॉल में शानदार 25 रनों की पारी खेल कर फैन्स का दिल जीता।

आखिरी ओवर में टीम इंडिया ने दर्ज की जीत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में रविवार को जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। आखिरी ओवर में जाकर टीम इंडिया ने इस मैच में जीत हासिल की। भारत को आखिरी ओवर में 11 रनों की जरूरत थी। यहां पर टीम इंडिया ने विराट कोहली का विकेट भी खो दिया था लेकिन हार्दिक पंड्या ने अपनी शानदार बैटिंग की बदौलत टीम इंडिया को जीत दिला दी। मैच जीतने के साथ ही भारत ने सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। 

 

खबरें और भी हैं...