डार्को को हराकर अगले राउंड में पहुंचे साथियान ज्ञानसेकरन

WTT: Sathiyan Gyanasekaran reached the next round after defeating Darko
डार्को को हराकर अगले राउंड में पहुंचे साथियान ज्ञानसेकरन
डब्ल्यूटीटी डार्को को हराकर अगले राउंड में पहुंचे साथियान ज्ञानसेकरन
हाईलाइट
  • डब्ल्यूटीटी : डार्को को हराकर अगले राउंड में पहुंचे साथियान ज्ञानसेकरन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय पैडलर साथियान ज्ञानसेकरन ने क्रोएशिया के जाग्रेब में विश्व नंबर 6 और मौजूदा यूरोपीय चैंपियन जोर्जिक डार्को पर 3-1 से जीत दर्ज करके डब्ल्यूटीटी कंटेंडर के अगले दौर में प्रवेश किया। साथियान ने दूसरे वरीयता प्राप्त स्लोवेनियाई खिलाड़ी डार्को को 32 राउंड के अपने दौर में 6-11, 12-10, 11-9, 12-10 से हराया।

साथियान ने ट्वीट किया, मैंने आज रात विश्व रैंक 6 और वर्तमान यूरोपीय कप चैंपियन जोर्जिक डार्को (एसएलओ) को 3-1 से हराकर यहां डब्ल्यूटीटी कंटेंडर जाग्रेब 2022 में 32 के पुरुष एकल दौर में एक बड़ी जीत हासिल की।

भारतीय खिलाड़ी का सामना अब अंतिम 16 में चीनी खिलाड़ी चेन युआन्यु से होगा। विशेष रूप से साथियान की दुनिया में शीर्ष 10 में जगह बनाने वाले खिलाड़ी पर यह दूसरी जीत है। इससे पहले, साथियान ने 2019 एशियाई चैंपियनशिप के दौरान जापान के पूर्व विश्व नंबर 5 तोमाकाजू हरिमोतो को हराया था।

29 वर्षीय खिलाड़ी आगामी 2022 बर्मिघम राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारतीय टेबल टेनिस टीम का भी हिस्सा हैं, जो 28 जुलाई से शुरू होने वाले हैं। क्रोएशिया में चल रहे टूर्नामेंट से साथियान को राष्ट्रमंडल खेलों के लिए अपनी तैयारियों को ठीक करने में मदद मिलेगी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story