केजरीवाल और हेमंत की तस्वीर पर बाबूलाल का तंज- कुछ दिनों बाद दोनों “तिहाड़” और “होटवार” में तो नहीं होंगे ?

केजरीवाल और हेमंत की तस्वीर पर बाबूलाल का तंज- कुछ दिनों बाद दोनों “तिहाड़” और “होटवार” में तो नहीं होंगे ?

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी विपक्षी दलों के गठबंधन पर लगातार हमलावर हैं। इसी कड़ी में उन्होंने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बातचीत की तस्वीर को लेकर जोरदार तंज किया। उन्होंने ट्वीट किया कि - केजरीवाल हेमंत सोरेन से पूछ रहे होंगे कि कुछ दिनों बाद आप “होटवार” और हम “तिहाड़” में तो नहीं होंगे?

होटवार और तिहाड़ से मरांडी का इशारा जेल की तरफ है। बाबूलाल मरांडी ने बेंगलुरू में विपक्षी दलों की बैठक से आई केजरीवाल और हेमंत की गुफ्तगू की तस्वीर को भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, “शराब घोटाले में दोनों मुख्यमंत्रियों की गर्दन फंसी है। आपसी बातचीत इसी मुद्दे पर हो रही होगी। इसमें छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के मुख्यमंत्री को भी होना चाहिए था क्योंकि इन चारों राज्यों की "एक्साइज पॉलिसी" के तार आपस में जुड़े हैं, जहां शराब माफियाओं और कंपनियों को फायदा पहुंचाया गया। फर्जी होलोग्राम बनाकर शराब बेची गई तथा राजस्व का अरबों रुपया इन दलों ने अपनी जेब में रखा।”

मरांडी ने अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दिए गए वक्तव्य पर भी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। केजरीवाल ने अपने वक्तव्य में प्रधानमंत्री मोदी पर दस वर्षों के कार्यकाल को हर क्षेत्र में अराजकता फैलाने का आरोप लगाया है और कहा है कि अब उनसे छुटकारा पाने का वक्त हो गया है। मरांडी ने कहा है कि केजरीवाल की निकृष्टतम राजनीतिक चालबाजी से दिल्ली की जनता ऊब चुकी है। बाढ़ से बेहाल दिल्ली की दुर्दशा देखकर पूरी दुनिया हैरान है। कर्जा लेकर घी पीने की कला में माहिर केजरीवाल के खोखले वादों की पोल खुल गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युग पुरूष हैं। राष्ट्रसेवक हैं। विकास पुरूष हैं।

उन्होंने अपनी जिजीविषा, मजबूत इच्छशक्ति और दृढ़निश्चयी संकल्प से देश में हर वर्ग के लिए और हर क्षेत्र में बड़े आर्थिक सुधार किए। देशवासियों को नई उम्मीद दी - विश्वास दिया और उम्मीद पर खरे उतरे। एक महाभ्रष्ट मुख्यमंत्री की मोदी जी के सामने क्या हैसियत है?

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 July 2023 1:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story