बंगाल पंचायत चुनाव: मृत तृणमूल नेता की बेटी ने पिता की हत्‍या की सीबीआई जांच की मांग की

बंगाल पंचायत चुनाव: मृत तृणमूल नेता की बेटी ने पिता की हत्‍या की सीबीआई जांच की मांग की
हत्या की सीबीआई जांच की मांग

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। मृत तृणमूल कांग्रेस नेता जियारुल मोल्ला की बेटी मनोआरा पियादा ने पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बसंती में अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा उनके पिता की हत्या की सीबीआई जांच की रविवार को मांग की।

दिलचस्प बात यह है कि राज्य में त्रिस्तरीय पंचायत प्रणाली के लिए 8 जुलाई को होने वाले आगामी चुनाव में वह खुद तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार हैं। उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, "युवा तृणमूल कांग्रेस से जुड़े मेरे पिता को पार्टी में पुराने गुट से धमकियां मिल रही थीं। हमने पुलिस को सूचित किया लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए हमें अब राज्‍य पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है। हम मामले की सीबीआई जांच चाहते हैं। हमें राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस पर भी भरोसा है।''

स्थानीय निवासियों ने कहा कि शनिवार शाम से बसंती के फुलमलांचा इलाके में सत्तारूढ़ दल के दो गुटों के समर्थकों के बीच छिटपुट झड़पें देखी गई हैं। शनिवार देर रात जब मोल्ला घर लौट रहे थे। उसी समय चार-पांच हथियारबंद हमलावरों ने उसके पेट में करीब से गोली मार दी और मौके से भाग गए। उन्हें कैनिंग सब-डिवीजन अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

तृणमूल कांग्रेस के राज्य उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने दावा किया कि मीडिया मारे गए तृणमूल कांग्रेस नेता के दु:खी परिवार के सदस्यों द्वारा दिए गए कुछ बयानों से एक कहानी बनाने की कोशिश कर रहा है। इस हत्या के साथ 8 जून को मतदान की तारीख की घोषणा के बाद से चुनाव पूर्व मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। दक्षिण 24 परगना जिले में सबसे अधिक चार लोगों के मरने की सूचना है। क्षेत्रवार इसी जिले के भांगर में तीन लोगों के मरने की खबर है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 July 2023 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story