भांगर में झड़प: तृणमूल विधायक द्वारा भाड़े पर रखे जाने की बात कबूल करने वाले गुंडे का वीडियो वायरल

भांगर में झड़प: तृणमूल विधायक द्वारा भाड़े पर रखे जाने की बात कबूल करने वाले गुंडे का वीडियो वायरल
Bhangar clashes: Video of professional goon confessing of being hired by Trinamool MLA goes viral.
हत्गाचा इलाके के निवासी गोबिंद नस्कर की पहचान के रूप में की गई है
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। दक्षिण 24 परगना के भांगर में तनाव पैदा करने के लिए एक पेशेवर गुंडे द्वारा तृणमूल कांग्रेस विधायक द्वारा भाड़े पर लिए जाने की बात कबूल करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिछले गुरुवार को भांगर में हुए भीषण संघर्ष में ऑल इंडिया सेक्युलर फ्रंट (एआईएसडी) के एक उम्मीदवार और एक कार्यकर्ता और तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता की मौत हो गई थी। इकबालिया बयान देने वाले की पहचान हत्गाचा इलाके के निवासी गोबिंद नस्कर की पहचान के रूप में की गई है।

वीडियो में, ऑल इंडिया सेक्युलर फ्रंट (एआईएसएफ) के समर्थकों द्वारा पकड़े जाने के बाद, नस्कर को यह स्वीकार करते हुए देखा जा सकता है कि उसे भांगर-निकटवर्ती कैनिंग (पूर्व) विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के विधायक सौकत मोल्ला ने काम पर रखा है। वीडियो की एक प्रति आईएएनएस के पास उपलब्ध है, हालांकि इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की गई है। नस्कर ने कहा, मैं सौकत मोल्ला कैंप से ताल्लुक रखता हूं। मुझे 5,000 रुपये पर किराए पर लिया गया था। मेरे पास एक बन्दूक और गोलियां थीं। मैंने खुलेआम फायरिंग भी की। मुझे एआईएसएफ समर्थकों पर गोली चलाने के लिए कहा गया। मेरी गोलियां खत्म होने के बाद मैंने भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया।

उसने यह भी कबूल किया कि वह करीब 30 लोगों के समूह में हाटगाचा से भांगर आया था। शुक्रवार शाम से वायरल हो रहे इस वीडियो ने राज्य के राजनीतिक गलियारों में बड़ी हलचल मचा दी है। सौकत मोल्ला ने वीडियो में लगाए गए आरोपों को खारिज किया है और दावा किया है कि एआईएसएफ द्वारा उनकी छवि खराब करने के लिए छेड़छाड़ की गई और प्रसारित किया गया।

नस्कर ने वीडियो के वायरल होने के कुछ घंटों बाद ही अपने कबूलनामे से यू-टर्न ले लिया। नस्कर ने कहा, एआईएसएफ समर्थकों द्वारा मुझे पकड़े जाने के बाद ऐसी बातें कहने के लिए मुझे मजबूर किया और इसका एक वीडियो बनाया। लेकिन उसने नामांकन के दिन भांगर में बाहरी व्यक्ति के रूप में उपस्थित होने पर कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jun 2023 10:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story