बिहार : भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक की जगह बदली, सम्राट ने नीतीश को सुनाई खरी - खरी, जदयू की सफाई

बिहार : भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक की जगह बदली, सम्राट ने नीतीश को सुनाई खरी - खरी, जदयू की सफाई
Nitish Kumar and Samrat Chowdhary.
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक अब राजधानी पटना के ऊर्जा ऑडिटोरियम में नहीं होगी। अब इस बैठक के बेली रोड के किसान भवन में बैठक करने की तैयारी चल रही है। इस बीच, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर सियासी हमला बोला।

चौधरी ने कहा कि अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण के साथ सूचना देना पड़ रहा है कि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक जो 20 मई को होने वाली है। भाजपा ने इसके लिए ऊर्जा विभाग के ऑडिटोरियम को पैसे देकर आरक्षित कराया था, फ्री में नहीं लिया था।

उन्होंने कहा कि कुछ ही घंटो के बाद यहां बैठक शुरू होती लेकिन अब बुकिंग रद्द कर दी गई। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार भाजपा से इतनी डरी हुई है कि अब वह कार्यक्रम भी नहीं करने दे रही है।

चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार संगठन की बैठक को नहीं होने देने के लिए इतने नीचे स्तर पर गिरेंगे ये हम लोगों कभी सोचा भी नहीं था। उन्होंने कहा कि यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को इस तरह डिस्टर्ब करने का का प्रयास किया गया, जो अपने आप में लोकतंत्र की हत्या है। हम दूसरे जगह कार्यक्रम करेंगे।

दूसरी ओर जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि ऊर्जा ऑडिटोरिम का उपयोग राजनीतिक गतिविधियों के लिए नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि कैलाशपति मिश्र स्मृति न्यास के नाम पर आरक्षण का आवेदन दिया गया था, लेकिन उर्जा ऑडिटोरियम में राज्य कार्यसमिति की बैठक छद्म रूप से करने की योजना पकड़ी गई।

उन्होंने कहा कि ऊर्जा ऑडिटोरियम में किसी भी राजनीतिक दल को राजनीतिक कार्यक्रम करने का इजाजत नहीं है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 May 2023 2:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story