बिहार: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पहुचेंगे मुजफ्फरपुर, सुरक्षा व्यवस्था के होंगे पुख्ता इंतजाम

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पहुचेंगे मुजफ्फरपुर, सुरक्षा व्यवस्था के होंगे पुख्ता इंतजाम
रविवार को मुजफ्फरपुर पहुचेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। देश के गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय बिहार की यात्रा पर आ रहे हैं। शाह मुजफ्फरपुर में पताही हवाई अड्डा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता जुटे हैं। 50 दिन के भीतर शाह का ये दूसरा बिहार दौरा है। इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने मधुबनी के झंझारपुर और अररिया में जनसभा को संबोधित किया था। जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद वे पहली बार बिहार आ रहे हैं।

इधर, कार्यक्रम स्थल का दौरा करने रविवार को पहुंचे बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेता सह नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने साफ कहा कि यह जनसभा से एक संदेश उन विकृत सोच वाले लोगों के लिए होगा, जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं, जो अपराधी को संरक्षण देते हैं और जो तुष्टिकरण की राजनीति से उन्माद पैदा करते हैं।

जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बिहार आते हैं, आयें अच्‍छी बात है, मगर झूठ ना बोलें। इससे सच्‍चे सनातनियों का अपमान होता है। केंद्र की मोदी सरकार ने रोजगार के नाम पर बिहार के युवाओं को धोखा दिया है। इधर, गृह मंत्री के मुजफ्फरपुर आने को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। सभा स्थल पर भी सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Nov 2023 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story