लोकसभा चुनाव 2024: 'पहले चरण की वोटिंग के बाद डरे हुए हैं बीजेपी नेता...' सचिन पायलट का बड़ा दावा

पहले चरण की वोटिंग के बाद डरे हुए हैं बीजेपी नेता... सचिन पायलट का बड़ा दावा
  • सचिन पायलट ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप
  • पीएम मोदी पर भी सचिन पायलट ने साधा निशाना
  • केरल 20 में से 20 सीटों कांग्रेस को देगी- पायलट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट कांग्रेस के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सोमवार को सचिन पायलट केरल के वायनाड पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सचिन पायलट ने दावा किया कि पहले चरण की वोटिंग के बाद बीजेपी बैकफुट पर आ गई है।

चुनाव एजेंडा विकास होना चाहिए- पायलट

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह एक राष्ट्रीय चुनाव है। चुनाव का एजेंडा विकास, प्रगति, समृद्धि होना चाहिए। सरकार में अहंकार का भाव अब साफ दिखने लगा है। बीजेपी के शीर्ष नेताओं के बयान बता रहे हैं कि पहले चरण के मतदान में वह बैकफुट पर आ गए हैं।

पायलट ने कहा कि केरल की 20 सीटों पर अभी मतदान होना बाकी है। पछली बार हमें यहां से 19 सीटें मिली थीं। लेकिन इस कांग्रेस को 20 में से 20 सीटें मिलने जा रही है। साथ ही, राहुल गांधी पिछली बार से भी ज्यादा अंतर से जीतने वाले हैं।

बीजेपी नेता डरे हुए हैं- सचिन पायलट

पूर्व पीसीसी चीफ ने कहा कि देश की जनता यह जानती है कि राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी से मुकाबला करने वाली एकमात्र पार्टी कांग्रेस है। इस लोकसभा चुनाव हम न केवल अपनी संख्या बढ़ाएंगे बल्कि 4 जून को हम अपनी सरकार भी बनाएंगे।

सचिन पायलट ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि प्रधानमंत्री ये बातें क्यों कह रहे हैं। इसका कोई कारण नहीं है। हमारा घोषणापत्र इस देश की समृद्धि का घोषणापत्र है। हम सबको साथ लेकर चलते हैं। ये देश सबका है। बीजेपी नेताओं से भाषण से ऐसा लगता है कि वे लोग घबराए हुए हैं।"

Created On :   22 April 2024 4:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story