मंगलवार सुबह होगी भाजपा संसदीय दल की बैठक, संसद सत्र की रणनीति को लेकर चर्चा

मंगलवार सुबह होगी भाजपा संसदीय दल की बैठक, संसद सत्र की रणनीति को लेकर चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संसद के मानूसन सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच जारी घमासान के बीच भाजपा संसदीय दल की बैठक मंगलवार सुबह होने जा रही है। संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले मंगलवार को सुबह 9:30 बजे भाजपा संसदीय दल की बैठक बुलाई गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक में सत्र के बचे हुए दिनों के लिए रणनीति और सत्र के बाद जनता से संवाद को लेकर पार्टी सांसदों को अहम दिशा-निर्देश दे सकते हैं।

मंगलवार को सुबह होने वाली भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी के दोनों सदनों, लोकसभा और राज्यसभा के सांसद मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ-साथ मोदी सरकार के तमाम मंत्री और भाजपा सांसद इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों के लिए प्रधानमंत्री से दिशा-निर्देश लेंगे। इसके साथ ही बैठक में संसद में जारी गतिरोध और विपक्षी दलों के हमलों पर पलटवार करने की जवाबी रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story