कैबिनेट की पहली बैठक के बाद बोम्मई बोले, सिद्दारमैया ने सबको निराश किया

कैबिनेट की पहली बैठक के बाद बोम्मई बोले, सिद्दारमैया ने सबको निराश किया
'Siddaramaiah disappointed everyone', says Bommai after 1st Cabinet meeting
  • कर्नाटक में पहली कैबिनेट बैठक
  • बैठक के बाद बोम्मई बोले
  • गारंटी योजनाओं का कार्यान्वयन
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि सिद्दारमैया के नेतृत्व वाली नई कांग्रेस सरकार के कैबिनेट की पहली बैठक लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, महिलाएं कल मुफ्त यात्रा के लिए बसों में सवार होने के लिए तैयार थीं। लेकिन मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सभी को निराश किया। केवल घोषणाएं की गई थीं, लेकिन गारंटी योजनाओं के कार्यान्वयन की तारीखों की घोषणा नहीं की गई थी।

उन्होंने कहा, कहा गया था कि अगली कैबिनेट बैठक में चीजों पर चर्चा की जाएगी। इसका मतलब है कि निर्णय केवल लोगों को निराश करने के लिए था। पांच गारंटी योजनाओं पर 50,000 करोड़ रुपये खर्च होंगे। नए सीएम इतने पैसे कहां से लाएंगे? भाजपा नेता ने कहा कि उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कहा था कि सभी को गारंटी योजना नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा, लेकिन उन्हें इस तथ्य को नहीं भूलना चाहिए कि सभी ने कांग्रेस पार्टी को वोट दिया है। इससे पता चलता है कि वे मतदाताओं को कितना सम्मान देते हैं।

बोम्मई ने कहा, कोविड महामारी के कारण हर राज्य की उधारी बढ़ गई है। सिद्दारमैया अभी भी विपक्ष के नेता के रूप में बात करते हैं। अब उनके पास बहुत सारी जिम्मेदारी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रविवार को जिले के नेताओं की बैठक होगी और उसके बाद भाजपा विधायक दल की बैठक होगी। उन्होंने यह भी कहा : मैंने विधानसभा में विपक्ष के नेता पद के बारे में अभी नहीं सोचा है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 May 2023 7:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story