पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने जदयू से इस्तीफा दिया

पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने जदयू से इस्तीफा दिया
JD-U flag
डिजिटल डेस्क, पटना। बेगूसराय के पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने रविवार को बिहार के जनता दल-यूनाइटेड की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। हसन ने बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, मेरे जैसे 90 फीसदी नेता पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं। मेरे जैसे लोगों का पार्टी में कोई महत्व नहीं है। हम पार्टी में बिल्कुल गरम मसाला की तरह हैं।

हसन ने कहा कि जदयू अपने वास्तविक लक्ष्य से भटक रहा है। महागठबंधन में मंत्रियों का कोई मूल्य नहीं है। पार्टी चंद नेताओं के हाथ में है। राजद मुसलमानों को भाजपा के नाम पर डराकर उनका वोट ले रही है और ऐसे लोगों को नजरअंदाज किया जा रहा है। हसन ने अपना इस्तीफा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भेज दिया है।

हसन राजद से इस्तीफा देने के बाद जदयू में चले गए थे। नीतीश कुमार ने उन्हें अपने कैबिनेट में मंत्री बनाया और 2009 के लोकसभा चुनाव में टिकट भी दिया था। वे तब बेगूसराय से निर्वाचित हुए थे। साल 2014 में, वह भाजपा में चले गए। इसके बाद वह फिर से जदयू में लौट आए थे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 May 2023 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story