जदयू अनोखी पार्टी जो मटन, चावल का भोज आयोजित कर रही : सम्राट चौधरी

जदयू अनोखी पार्टी जो मटन, चावल का भोज आयोजित कर रही : सम्राट चौधरी
जदयू एक अनोखी पार्टी: बीजेपी
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को जदयू के मुंगेर में मटन, चावल की पार्टी दिए जाने पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि जदयू एक अनोखी पार्टी है जो चावल, मटन और शराब सार्वजनिक रूप से बांट रही है।

उन्होंने कहा कि इससे बड़ी लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली क्या बात होगी कि वोट के लिए कोई पार्टी इतने निचले स्तर पर पहुंच जाए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पहले प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में आम लोगों की समस्या सुनी। उसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आज तक कोई पार्टी ऐसी नहीं होगी, जो मटन, चावल और शराब पीने की व्यवस्था सार्वजनिक तौर पर की हो। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ऐसी व्यवस्था की गई।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का पीएम बनने का सपना टूट गया। कांग्रेस अपनी नीतियों में सफल हो गई और इसके साथ ही नीतीश कुमार के पीएम बनने का सपना भी टूट गया। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के हनुमंत कथा में भाजपा के नेताओं के जाने से जुड़े प्रश्न पर उन्होंने कहा कि धार्मिक आजादी सबको है। जिन्हे सनातन धर्म पर विश्वास है, वे लोग जाएंगे ही। उन्होंने कहा कि जो लोग लाठी डंडे के साथ विरोध कर रहे थे, वे तुष्टिकरण के कारण कर रहे थे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2023 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story