कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी ने उठाया लव जिहाद का मुद्दा, द केरल स्टोरी का दिया हवाला

कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी ने उठाया लव जिहाद का मुद्दा, द केरल स्टोरी का दिया हवाला
Ballari: Prime Minister Narendra Modi speaks during a public meeting ahead of the Karnataka Assembly elections, in Ballari district, Friday, May 5, 2023.(Photo:IANS/Twitter)
कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहना चाहिए- पीएम मोदी
डिजिटल डेस्क, बेल्लारी (कर्नाटक)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लव जिहाद का मुद्दा उठाया और कांग्रेस पर इस संबंध में षड्यंत्रकारियों का पक्ष लेने का आरोप लगाया। बेल्लारी में विशाल रैली को संबोधित करते हुए हाल ही में रिलीज हुई विवादास्पद फिल्म द केरल स्टोरी का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि केरल में घटनाओं के आधार पर आतंकवाद के नए रूप पर एक फिल्म बनाई गई है। मोदी ने कहा- केरल की खूबसूरत भूमि के लोग मेहनती और प्रतिभाशाली हैं। लेकिन आतंकवाद का एक नया रूप सामने आया है, और कांग्रेस आतंकवाद के इस नए रूप के षड्यंत्रकारियों का पक्ष ले रही है। इतना ही नहीं, वह षड़यंत्रकारियों के साथ दरवाजे के पीछे राजनीतिक संबंध बना रही है।
कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहना चाहिए

मोदी ने कहा- कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक की राजनीति की है। नतीजतन, आतंकवाद में तेजी आई है। पिछले कुछ वर्षों में आतंकवाद के रूप बदल गए हैं। वर्तमान समय में आतंक की वारदातों को केवल बंदूकों और बमों के इस्तेमाल से ही अंजाम नहीं दिया जाता है। समाज में कुछ लोग चुपचाप आतंकवाद के नए रूपों को अपना रहे हैं। द केरला स्टोरी की कहानी भी कुछ ऐसी ही है और इसकी चर्चा हो रही है। मोदी ने कहा- मैं आपके साथ एक गंभीर मामला साझा करूंगा। अशांति के बीच हजारों भारतीय सूडान में फंस गए थे। बड़े देशों ने अपने लोगों को वापस लाने के लिए कोई प्रक्रिया शुरू नहीं की। हालांकि, भारत ने ऑपरेशन कावेरी शुरू करके अपने नागरिकों को बचा लिया है। लेकिन कांग्रेस ने इस प्रयास के साथ भी राजनीति करने की कोशिश की। इसने वहां के भारतीयों की पहचान को सार्वजनिक किया। अगर कोई त्रासदी होती तो पार्टी राजनीतिक लाभ लेने के लिए तैयार थी।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि भारत अपने लोगों के संकट को दूर करने के लिए किसी भी हद तक जाएगा। मोदी ने कहा, सूडान से भारतीय लोगों को सफलतापूर्वक बचाया गया है। इसी तरह, यमन, अफगानिस्तान, यूक्रेन और इराक से हजारों भारतीयों को पहले निकाला गया था। जब हमारे सैनिक अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया, तो हमने सुनिश्चित किया कि वह सुरक्षित रूप से भारत लौट आए।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 May 2023 3:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story