चुनाव परिणाम: मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने की जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने की जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात
वीडी शर्मा ने की जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में अगले मुख्यमंत्री के चयन को लेकर भाजपा में जारी बैठकों के दौर के बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के पार्टी के इन दोनों आला नेताओं के साथ मुलाकात को राज्य में मुख्यमंत्री के चयन को लेकर जारी विचार-विमर्श के तौर पर भी देखा जा रहा है।

नड्डा से मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। वीडी शर्मा ने अमित शाह के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से भेंट कर सभी कार्यकर्ताओं की ओर से उनका अभिनंदन व आभार व्यक्त किया। अमित शाह के मार्गदर्शन में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ विजय के संकल्प को सिद्ध किया है।"

वीडी शर्मा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीयूष गोयल के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर को भी शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंटकर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में 48.55 प्रतिशत वोट शेयर के साथ भाजपा की प्रचंड विजय पर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर उपस्थित केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल को भी बधाई दी।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 9:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story