कूल्हे की सर्जरी के 3 महीने बाद, राज ठाकरे फिर से एक्शन में

3 months after hip surgery, Raj Thackeray in action again
कूल्हे की सर्जरी के 3 महीने बाद, राज ठाकरे फिर से एक्शन में
महाराष्ट्र सियासत कूल्हे की सर्जरी के 3 महीने बाद, राज ठाकरे फिर से एक्शन में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कूल्हे की सर्जरी के लगभग तीन महीने बाद, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने आगामी निकाय चुनावों से पहले राजनीतिक रूप से फिर से सक्रिय हो गए हैं। राज ठाकरे ने सोमवार को अपने वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ बातचीत की और मंगलवार को यहां मीडिया से बातचीत की संभावना के साथ राज्य के मनसे पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई न केवल नागरिक चुनावों बल्कि 2024 के विधानसभा और संसद चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के लिए परामर्श की एक श्रृंखला आयोजित कर रहे हैं।

मनसे के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा, महाराष्ट्र के सामने कई मुद्दे हैं.सरकार (तत्कालीन महा विकास अघाड़ी) और अब नई सरकार (सीएम एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की) और आगामी चुनावों में बदलाव हो रहा है।

नंदगांवकर के अनुसार, ये और अन्य मुद्दे जैसे सुप्रीम कोर्ट के मामले, पार्टी के दावे को लेकर शिवसेना में विद्रोहियों के साथ टकराव, आदि राज ठाकरे की अपनी टीम के साथ बैठकों में उभर रहे हैं क्योंकि मनसे भाजपा के समर्थन से लंबी राजनीतिक पारी खेलना चाहता है। जून की शुरूआत में, मनसे प्रमुख की हिप रिप्लेसमेंट प्रक्रिया हुई थी, जिसके बाद वह घर पर ही आराम कर रहे थे, और केवल पार्टी के चुनिंदा नेताओं या बाहरी लोगों से ही मिल रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों के साथ कुछ अवसरों पर फडणवीस या यहां तक कि अनुभवी पाश्र्व गायिका आशा भोसले और कुछ अन्य हस्तियों को भी अपने घर पर होस्ट किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Aug 2022 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story