विधानसभा चुनाव 2022: आप सांसद संजय सिंह ने बीजेपी कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा 21 साल तक उत्तराखंड को जमकर लूटा

January 12th, 2022

हाईलाइट

  • आप ने बनाई चुनावी रणनीति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को पार्टी के नवपरिवर्तन अभियान के तहत उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए वर्चुअल संवाद किया।

दरअसल कोरोना गाइडलाइन के मद्देनजर चुनाव आयोग ने 16 जनवरी तक सभी चुनावी राज्यों में रैलियों पर रोक लगा दी है। कोरोना संक्रमण के बीच आप ने 36 दिनों की चुनावी रणनीति बनाई है। आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग के निर्देशों को देखते हुए फिलहाल वर्चुअल जनसंवाद कर रही है। संजय सिंह ने अपने संवाद के दौरान मंगलवार को कहा कि उत्तराखंड की जनता को देश के लिए अपने सीने पर गोली खाने वाले कर्नल अजय कोठियाल से उम्मीद है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 21 साल तक भाजपा-कांग्रेस ने उत्तराखंड को जमकर लूटा है, इसलिए जनता को इनसे कोई उम्मीद नहीं है। कहा कि सबको 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी और बकाया बिल माफ होंगे। संजय सिंह ने कहा  ये देश मोदी और धामी के फरमान से नहीं चलेगा, ये देश बाबा साहेब के दिए संविधान से चलेगा। 10 मार्च को सरकार बनेगी, 19 मार्च को होली का त्यौहार है। अपने बकाया बिजली बिल लेकर पहुंच जाना और होलिका में दहन कर देना।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने 36 दिनों की चुनावी रणनीति बनाई है। पार्टी की ओर से वर्चुअल बैठक कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया जा रहा है। साथ ही नवपरिवर्तन अभियान चलाया जा रहा है। जोकि आगामी 16 जनवरी तक चलेगा। सोमवार को मनीष सिसोदिया के संवाद किया था, मंगलवार को दूसरे वर्चुअल संवाद में पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह संबोधित किया। इसके बाद बुधवार को दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, 13 जनवरी को दिल्ली के विधायक सौरभ भारद्वाज, 14 जनवरी को आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी, 15 जनवरी को दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सतेंद्र जैन और 16 जनवरी को पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय वर्चुअल नवपरिवर्तन संवाद करेंगे।

 

(आईएएनएस)