अनुराग ठाकुर : चुनावों में अराजकता के लिए आजम को याद कर रहे अखिलेश

February 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने सपा मुखिया अखिलेश पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चुनावों में अराजकता के लिए आजम खां को याद किया जा रहा है। उन्होंने अपने जारी बयान में अखिलेश के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव सही कह रहे हैं कि अगर आजम खां आज जेल से बाहर होते तो चुनाव वाकई दूसरे तरीके से होता, बूथ कैप्चरिंग होती, अराजकता होती, मतदान कर्मियों के साथ मारपीट होती। यही तो अखिलेश जी की छटपटाहट है कि चुनाव इतना शांतिपूर्ण कैसे हो रहा है, कैसे लोग भयमुक्त होकर, लामबंद होकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर रहे हैं, गुंडों व मफियाओं पर वोट की चोट कर रहे हैं। वे कभी भी शांतिपूर्ण चुनाव नहीं चाहते।

उन्होंने कहा, सपा ने लोगों को सताया है। आजम खां मतदाताओं और मतदान अधिकारियों को धमकाने के लिए जाने जाते हैं। अखिलेश, अभी दूसरे चरण में आपको आजम याद आ रहे हैं। छठवें, सातवें तक आप मुख्तार और अतीक को भी याद करोगे, लेकिन लाभ उसका कुछ भी नहीं मिलेगा। क्योंकि उत्तर प्रदेश आपका भययुक्त शासन नहीं योगी जी का भयमुक्त शासन चाहता है। जनता आपके सभी गुंडों की जमानत जब्त करवाने का मन बना चुकी है।

उन्होंने उन्नाव मामले पर कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता सभी दलितों का अपमान करते थे। यही नहीं, आज भी सपा नेताओं से बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश जब सत्ता में थे, तब भी कोई जिम्मेदारी नहीं लेते थे और न अब भी कोई जिम्मेदारी वो लेते हैं। अपहरण करने वाला सपा का नेता था, हत्या करने वाला सपा का नेता था। ये बात किसी से छिपी नहीं है।

(आईएएनएस)