जिन्ना को लेकर घिरे अखिलेश, योगी के मंत्री बोले कराएं अपना नार्को टेस्ट

Akhilesh surrounded by Jinnah, Yogis minister said get his narco test done
जिन्ना को लेकर घिरे अखिलेश, योगी के मंत्री बोले कराएं अपना नार्को टेस्ट
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 जिन्ना को लेकर घिरे अखिलेश, योगी के मंत्री बोले कराएं अपना नार्को टेस्ट
हाईलाइट
  • अखिलेश अपना नार्को टेस्ट कराएं
  • अखिलेश जिन्ना को लेकर विवाद में घिरे
  • जिन्ना को प्रशंसा करने वाले
  • पाकिस्तान जाएं

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पाकिस्तान के नींव कर्ता मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर चारों ओर से विवादों में घिर गये हैं। इस मामले में अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला भी कूद गये हैं। उन्होंने तो अखिलेश यादव के नार्कों टेस्ट करवाने की बात भी कह डाली। आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया जिले में मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव का जिन्ना को लेकर दिया गया बयान सामान्य नहीं है, अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की बागडौर संभाली है, वह मुख्यमंत्री रहे हैं, वहीं जिन्ना देश के विभाजनकारी हैं, वह दोषी है।

अखिलेश अपना नार्को टेस्ट कराएं

उन्होंने आगे कहा, मोहम्मद अली जिन्ना एक ऐसे खलनायक रहे हैं, जिन्हें कभी भी किसी भारतीय ने न सुनना, न देखना पसंद किया। पता नहीं अखिलेश किस भावना से प्रेरित होकर या किसी दबाव और किस लालच में जिन्ना का बढ़-चढ़कर गुणगान कर रहे हैं, उन्हें इसके लिए अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि अखिलेश आगे आएं और अपना नार्कों टेस्ट कराएं। जिन्ना की तारीफ करने वाले पाकिस्तान जाए। आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा, जो लोग जिन्ना की इतनी प्रशंसा कर रहे हैं वह पाकिस्तान जा सकते हैं। भारत में जिन्ना विचारधारी, जिन्ना की जिंदाबाद करने वाले, जिन्ना के प्रति मन में भावना रखने वाले लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है, उन्हें तो स्वयं पाकिस्तान की राह पकड़ लेनी चाहिए। बता दें कि अखिलेश यादव ने रविवार को हरदोई में एक भाषण के दौरान कहा था कि महात्मा गांधी, सरदार वल्लभ भाई पटेल, जवाहरलाल नेहरू और मोहम्मद अली जिन्ना ने उसी इंस्टीट्यूट से शिक्षा हासिल की, और बैरिस्टर बने। यह लोग भारत की आजादी के लिए कभी भी पीछे नहीं हटे।

 सपा कार्यकर्ता ने की बर्खास्तगी की मांग

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने आरएसएस का नाम लिए बगैर कहा था कि यदि कोई विचारधारा आरएसएस की है, जिस पर प्रतिबंध लगाया गया था तो वह लौह पुरुष सरदार पटेल ही थे। जिन्होंने प्रतिबंध लगाने का कार्य किया था। अखिलेश यादव ने कहा आज जो लोग देश की एकजुटता की बात करते हैं, वह आपको और मुझे जाति-धर्म के आधार पर विभाजित कर रहे हैं।  वहीं अखिलेश यादव पर राज्य मंत्री शुक्ला के दिये बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें बर्खास्त करने व उनके विरुद्ध मामला दर्ज करने तक की मांग कर डाली है।

Created On :   6 Nov 2021 3:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story