अमित शाह ने अपने गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र में की समीक्षा बैठक, कहा- कोई भी योग्य मतदाता को न छोड़ा जाए

Amit Shah holds review meeting in his Gandhinagar constituency
अमित शाह ने अपने गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र में की समीक्षा बैठक, कहा- कोई भी योग्य मतदाता को न छोड़ा जाए
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र में की समीक्षा बैठक, कहा- कोई भी योग्य मतदाता को न छोड़ा जाए

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह लोकसभा में गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, उन्होंने शनिवार को एक स्थानीय भाजपा विधायक के आवास पर समीक्षा बैठक की। इस दौरान शाह ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सलाह दी कि मतदाता सूची में कोई भी योग्य मतदाता छूटना नहीं चाहिए।

बैठक अहमदाबाद में अरविंद जी. पटेल (दलाल) के आवास पर हुई, जिनका विधानसभा क्षेत्र गांधीनगर लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है। राज्य में मतदाता सूची सुधार कार्यक्रम 11 नवंबर से शुरू होगा। पटेल के अनुसार, शाह ने यह सुनिश्चित करने के लिए मार्गदर्शन की पेशकश की है कि मतदाता सूची से कोई भी योग्य मतदाता बाहर न रहे। पटेल ने यहां मीडिया से कहा, शाह यहां अपने निर्वाचन क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधे बातचीत करने आए थे। वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के विधायकों और नगर आयुक्त और जिला कलेक्टर स्तर के अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में हर तीन महीने में एक बार इस तरह की समीक्षा बैठकें करते हैं।

बैठक में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी शामिल हुए, जिनकी घाटलोदिया विधानसभा सीट गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा है। पटेल ने कहा कि उनका क्षेत्र पहले बहुत सारी रेलवे लाइनों से भरा हुआ था और शाह के प्रयासों के कारण ही यातायात को आसान बनाने के लिए प्रस्तावित सभी अंडरब्रिज और ओवरब्रिज को मंजूरी मिली।

शाह अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने अहमदाबाद में हैं। शुक्रवार को उन्होंने गुजराती नव वर्ष के अवसर पर बधाई देने के लिए थलतेज स्थित अपने बंगले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित किया।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Nov 2021 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story