अमित शाह 11 अप्रैल को असम के डिब्रूगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
असम अमित शाह 11 अप्रैल को असम के डिब्रूगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को असम के डिब्रूगढ़ शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करेंगे। वह वहां भगवा पार्टी के एक नए क्षेत्रीय कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे।असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को कहा, केंद्रीय गृहमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश की अपनी निर्धारित यात्रा से हमें कुछ समय दिया है। वह डिब्रूगढ़ में नवनिर्मित पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे।

शाह की जनसभा डिब्रूगढ़ के मनकोटा खेल मैदान में होगी। सीएम सरमा ने असम इकाई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष भाबेश कलिता के साथ कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया।शाह सोमवार को डिब्रूगढ़ पहुंचे, जब वह कुछ सरकारी कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए अरुणाचल प्रदेश जा रहे थे। हवाईअड्डे पर मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, भाजपा विधायक तरंगा गोगोई और अन्य गणमान्य लोगों ने उनका स्वागत किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 April 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story