कमलनाथ को उनके गढ़ में कॉर्नर करने छिंदवाड़ा जाएंगे अमित शाह

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मध्य प्रदेश कमलनाथ को उनके गढ़ में कॉर्नर करने छिंदवाड़ा जाएंगे अमित शाह
हाईलाइट
  • मेगा रैली

डिजिटल डेस्क, भोपाल। होली खत्म होने और विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले, भाजपा मध्य प्रदेश में अपने अभियान की तैयारी कर रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 25 मार्च को छिंदवाड़ा और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा करने वाले हैं। जेपी नड्डा के दो दिन बाद भोपाल आने की उम्मीद है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने रविवार को कहा कि अमित शाह दिग्गज कांग्रेस नेता और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के राजनीतिक गढ़ छिंदवाड़ा का दौरा करेंगे, क्योंकि वहां कमलनाथ को कॉर्नर करने की योजना है।

शर्मा ने रविवार को प्रेस को बताया कि छिंदवाड़ा की अपनी यात्रा के दौरान शाह जिला भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और राज्य भाजपा इकाई द्वारा आयोजित एक मेगा रैली में भी भाग लेंगे।

उन्होंने कहा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 25 मार्च को छिंदवाड़ा जाएंगे। इस दौरान हम 2024 में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जीतने का संकल्प लेंगे। नड्डा के 27 मार्च को भोपाल आने की उम्मीद है, इस दौरान वह नए राज्य भाजपा मुख्यालय का शिलान्यास करेंगे। शर्मा ने कहा, हमें अपने राष्ट्रपति जे.पी. नड्डा के आगमन की संभावित तारीख (27 मार्च) मिल गई है।

भोपाल में वर्षो पुराने भाजपा मुख्यालय को ध्वस्त कर दिया गया है और राज्य नेतृत्व ने उसी स्थान पर एक बहुमंजिला पार्टी कार्यालय बनाने का निर्णय लिया है। नया भवन अगले दो वर्षो में तैयार होने की उम्मीद है और तब तक पार्टी एक अस्थायी कार्यालय से काम करेगी।

हालांकि भाजपा के शीर्ष नेताओं से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पंजाब समकक्ष भगवंत मान के साथ 14 मार्च को भोपाल आएंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 March 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story