अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर में राजौरी आतंकी हमले के पीड़ितों के परिजनों से मिलेंगे

Amit Shah will meet the families of Rajouri terror attack victims in Jammu and Kashmir today
अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर में राजौरी आतंकी हमले के पीड़ितों के परिजनों से मिलेंगे
राजौरी आतंकी हमला अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर में राजौरी आतंकी हमले के पीड़ितों के परिजनों से मिलेंगे

डिजिटल डेस्क, जम्मू। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजौरी जिले में आतंकी हमले के पीड़ितों के परिवारों से मिलने और जम्मू-कश्मीर (जम्मू-कश्मीर) में सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को यहां पहुंच रहे हैं। वह केंद्रीय गृह मंत्रालय, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ), खुफिया एजेंसियों और जांच एजेंसियों के शीर्ष अधिकारियों के साथ राजौरी जिले के धंगरी गांव जाएंगे, जहां एक जनवरी को आतंकवादी हमले में सात नागरिक मारे गए थे।

इस मौके पर केंद्रीय गृह सचिव ए.के. भल्ला, सीआरपीएफ के डीजी सुजॉय लाल थाउसेन, जो डीजी बीएसएफ का अतिरिक्त प्रभार भी संभाल रहे हैं, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के निदेशक तपन डेका, एनआईए प्रमुख दिनकर गुप्ता और रॉ प्रमुख सामंत गोयल, शाह के साथ होंगे।

दोपहर में वह यूटी में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए यहां राजभवन में एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, मुख्य सचिव अरुण कुमार मेहता, यूटी गृह सचिव आर.के. गोयल और डीजीपी दिलबाग सिंह शाह के दौरे के दौरान ढींगरा गांव में अपनी मौजूदगी के अलावा सुरक्षा समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।

जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना और जम्मू-पुंछ निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य जुगल किशोर शर्मा गृह मंत्री के साथ धंगरी गांव जाएंगे। स्थानीय राजभवन में यूटी में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के बाद शाह दोपहर में नई दिल्ली लौट आएंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story