मोहलत खत्म होते ही एक्टिव हुए राज ठाकरे, मस्जिद के सामने लाउड स्पीकर पर बजाई हनुमान चालीसा, वायरल हुआ वीडियो

At the behest of Raj Thackeray, MNS workers ran Hanuman Chalisa, ended the ultimatum given over loudspeakers at mosques,
मोहलत खत्म होते ही एक्टिव हुए राज ठाकरे, मस्जिद के सामने लाउड स्पीकर पर बजाई हनुमान चालीसा, वायरल हुआ वीडियो
ठाकरे की हनुमान चालीसा मोहलत खत्म होते ही एक्टिव हुए राज ठाकरे, मस्जिद के सामने लाउड स्पीकर पर बजाई हनुमान चालीसा, वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुबई।  देश के कई राज्यों में लाउडस्पीकर पर राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। लेकिन महाराष्ट्र में इस मामले को लेकर मनसे प्रमुख ज्यादा ही लाउड नजर आ रहे है।  बता दें राज ठाकरे मस्जिदों में लाउड स्पीकरों पर अजान पर पाबंदी मांग की थी वहीं इस मामले को लेकर 4 मई से आंदोलन छेड़ने का आह्वान किया है।राज ठाकरे का सरकार को दिए गए अल्टीमेटम के बाद से ही प्रशासन ने सभी सुरक्षा इंतजाम पुख्ता कर लिए है। प्रशासन ने राज्य की ज्यादातर मस्जिदों के सामने पुलिस तैनात कर दी है। 

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने आज सुबह मुंबई के चारकोप इलाके सहित कई जगहों पर अजान के समय लाउडस्पीकर में हनुमान चालीसा बजाई। बता दें अजान के वक्त मस्जिद के पास हनुमान चालीसा बजाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें मनसे प्रमुख ने एक ट्वीट कर अपने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है जिसमें उन्होंने 4 मई के बाद मस्जिदों में लाउडस्पीकरों पर पाबंदी को लेकर आंदोलन करने की बात भी कही है। 

 मनसे कार्यकर्ताओं के द्वारा एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है जिसमें मुंबई के एक वीडियो मे दिखाया गया है कैसे अजान के समय एक हाईराइज भवन में मनसे कार्यकर्ता हाथ में पार्टी का झंडा लहराते हुए दिखाई दे रहे है और साथ ही अजान से तेज आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ सुनाई दे रहा है। हालांकि यह  वायरल वीडियो कब का इसको  लेकर कोई स्पष्ठ जानकारी नहीं है। 

 

 

बता दें उद्धव सरकार ने राज ठाकरे पर औरंगाबाद में उनके द्वारा दिए गए भाषण को लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं राज ठाकरे के खिलाफ सांगली की एक अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि मामला 14 साल पुराना है। 

Created On :   4 May 2022 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story