पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर सीबीआई की छापेमारी, जमीन के बदले नौकरी मामले में कार्रवाई

Bihar: CBI raids former CM Rabri Devis house
पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर सीबीआई की छापेमारी, जमीन के बदले नौकरी मामले में कार्रवाई
बिहार पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर सीबीआई की छापेमारी, जमीन के बदले नौकरी मामले में कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर आज (06 मार्च 2023, सोमवार) सुबह सीबीआई की टीम छापेमारी के लिए पहुंच गई है। राजधानी पटना में 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही है। उनके घर के अंदर के अधिकारियों ने पुष्टि की है। सीबीआई की टीम उस समय आवास पर पहुंची, जब राबड़ी देवी विधान परिषद् जाने की तैयारी कर रही थीं। 

बताया जा रहा है कि सीबीआई ने यह कार्रवाई जमीन के बदले नौकरी मामले में की है। आपको बता दें कि, इस केस में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती आरोपी हैं।

जानकारी के अनुसार, राबड़ी देवी के आवास पर सुबह सीबीआई की 12 सदस्यीय टीम तीन से चार वाहनों से पहुंची। यहां उन्होंने आवास में मौजूद कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों से जानकारी ली। फिलहाल, सीबीआई के अधिकारी राबड़ी देवी से पूछताछ कर रहे हैं। मालूम हो कि, सीबीआई ने राबड़ी देवी को पूछताछ के लिए नोटिस दिया था। हालांकि, यह पूछताछ दफ्तर में होनी थी, लेकिन बाद में टीम ने घर पहुंचकर पूछताछ का फैसला किया।

टीम की छापेमारी के दौरान आवास पर राबड़ी देवी के अलावा उप मुख्यमंत्री और विधानसभा सदस्य तेजस्वी यादव व लालू के बड़े बेटे व बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद हैं। इसके अलावा आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह भी आवास पर पहुंचे हैं।

Created On :   6 March 2023 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story