बीजेपी ने अखिलेश और उनके 5-सितारा रथ को लेकर बोला हमला

BJP attacked Akhilesh and his 5-star chariot
बीजेपी ने अखिलेश और उनके 5-सितारा रथ को लेकर बोला हमला
उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अखिलेश और उनके 5-सितारा रथ को लेकर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री और सरकारी प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पांच-सितारा रथ के लिए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है। अखिलेश यादव विशेष रूप से डिजाइन किए गए रथ में मंगलवार से समाजवादी पार्टी की विजय यात्रा पर निकलेंगे। मंत्री ने कहा, जिसने कोरोना के समय के दौरान परेशान लोगों को फेंक दिया था, वह अब अपने पांच सितारा रथ में सार्वजनिक हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए यह एक और अपमान होगा, जो हर अवसर पर उनके द्वारा धोखा दिया गया था।

उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महामारी के दौरान लोगों को राहत प्रदान करने के लिए एक जिले से दूसरे जिले में जा रहे थे, तो एसपी नेता अपने वातानुकूलित ड्राइंग रूम से ट्वीट कर रहे थे। उन्होंने इंगित किया, अपने वातानुकूलित ड्राइंग रूम से, अब वह आम आदमी की सतही यात्रा करने के लिए अपने वातानुकूलित शानदार रथ में चलेंगे। एसपी प्रमुख को शायद यह नहीं पता कि इस राज्य के लोगों को यह समझ में आ गया है कि उन्हें आम आदमी और पीड़ितों से कोई लेना-देना नहीं है। सिंह ने कहा कि जनता के बीच योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता से विपक्ष के होश उड़ गए हैं, जिन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद, अपने राज्य के लोगों को बचाने के लिए दिन और रात काम किया। नतीजतन, राज्य में रिकवरी रेट 99 प्रतिशत तक बढ़ गई है।

सिंह ने कहा, जो लोग एसी कमरों के अंदर बैठे हैं और केवल ट्वीट्स भेज रहे हैं, अब राजनीतिक क्षेत्र में अपने अस्तित्व को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, समाजवादी पार्टी को उनकी असंवेदनशीलता के कारण जनता द्वारा संक्षेप में खारिज कर दिया गया था। कोई विजय यात्रा अखिलेश के अधिग्रहण शक्ति के सपने को पूरा करने में सक्षम नहीं होगी। जो लोग लोगों की सेवा करने में असफल रहे और राज्य के सम्मान और गरिमा को अपराधियों और गुंडों को सौंप दिया उन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

(आईएएनएस)

 

Created On :   11 Oct 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story