कमल नाथ के फिल्मी वीडियो पर भाजपा हुई हमलावर

BJP attacked on Kamal Naths film video
कमल नाथ के फिल्मी वीडियो पर भाजपा हुई हमलावर
मध्य प्रदेश कमल नाथ के फिल्मी वीडियो पर भाजपा हुई हमलावर

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का दौर अभी से शुरू हो गया है। कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को एक हीरो बनाकर फिल्मी अंदाज का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर शिवराज सरकार पर हमला बोला गया है, तो इस वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर ही हमले तेज कर दिए हैं।

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्मी हीरो की तरह कमल नाथ अन्याय के खिलाफ लड़ते हुए दिखाए गए हैं। इस वीडियो का शीर्षक कमल नाथ रिटर्नस-2023 है। इस वीडियो के जरिए बताया गया है कि राज्य में महिला अपराध, बाल अपराध और आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं। इन सबको कमल नाथ खत्म कर रहे हैं। शिवराज के राज को जंगलराज बताया गया है।

इतना ही नहीं इस वीडियो में गोलियों की भी आवाज सुनाई दे रही है। इस वीडियो में कमल नाथ को एंग्रीयंग मैन दिखाया गया है। इस वीडियो के सामने आने पर भाजपा ने हमले बोलना तेज कर दिए हैं। जबलपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इस वीडियो को लेकर सवाल करते हुए कहा, क्या उनको अफगानिस्तान दिख रहा है, जो इस प्रकार का वीडियो जारी किया है।

देश के अंदर, क्या राजनीति में गनो की जरूरत है। क्या भारत का समाज ऐसा है ? यह तो गांधीजी का देश है। इस देश का जनमानस ऐसा है। जहां प्रेम भाव के साथ आइए, समाज में पहुंचिए, जनता से मिलिए, वहीं ये गने लोड कर रहे हैं।

आगामी समय में होने वाले विधानसभा के चुनाव में कमलनाथ की 2023 में वापसी के सवाल पर शर्मा ने कहा, मुझे जब से संगठन की जिम्मेदारी मिली है तब से मैं रोज देखता हूं कमिंग सून, कमिंग सून । आ जाएं जब आना है। बीजेपी अपना काम करती है। हमें उनसे दिक्कत नहीं है। वह गन लोड करें या क्या-क्या कर रहे हैं। बीजेपी काम के बल पर, कार्यकर्ताओं के बल पर, पद्धति के आधार पर, अनुशासन पर काम करती है और हमें भगवान का आशीर्वाद भी मिल रहा है।

वहीं गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कमलनाथ को रहस्य और रोमांच की जगह कोरोना काल में सेवा करते हुए वीडियो जारी करवाना चाहिए। वैसे उनको जरूर बताना चाहिए कि वह किस पर गोली चलवा रहे हैं?भाजपा के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने इस वीडियो साझा करते हुए ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा, ये कोई गुंडे,आतंकवादी लुटेरे, हत्यारे का वीडियो नहीं है, ये तो कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ का है।

अपने वरिष्ठ नेता का इस तरह से मवाली, आवारा जैसा चित्रण क्यों, इस बात की हैरत है। लोकतंत्र में बैलेट होता है बुलेट का उपयोग क्यों? ये तरीका तो नक्सलवादी है। कांग्रेस भी जवाब देने में पीछे नहीं है। वरिष्ठ नेता के के मिश्रा का कहना है कि भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था हमारे मुद्दे रहने वाले हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   18 Jan 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story