नेपाल में राहुल गांधी: कौन है वो लड़की जिसकी शादी में शामिल होने नेपाल गए राहुल गांधी और विवादों में घिर गए!

May 3rd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय विदेश यात्रा पर यूरोप गए हुए है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी नेपाल गए हुए है। राहुल नेपाल के एक नाईट क्लब में दिखाई दे रहे है। उनके नाइट क्लब में दिखाई देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के लेकर बीजेपी के नेताओं ने राहुल गांधी पर कई तरह के सवाल खड़े करते हुए ट्वीट कर रहे है। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

 

बता दें नेपाल के ही एक अखबार में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो काठमांडू के नाइट क्लब का है, जिसका नाम लोर्ड ऑफ ड्रिंक है। 

किसकी शादी में नेपाल गए राहुल गांधी!
जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अपनी दोस्त सुमानिया उदास की शादी में नेपाल गए थे। बता दें सुमानिया म्यांमार में राजदूत रहे भीम उदास की बेटी है। काठमांडू पोस्ट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि सोमवार को राहुल गांधी अपने दोस्तो के साथ यहां के एयरपोर्ट पहुंचे। राहुल यहां मैरिएट होटल में ठहरे हुए है।
सुमानिया उदास के पिता भीम उदास ने बताया है कि राहुल गांधी को शादी का निमंत्रण दिया गया था। विवाह मंगलवार यानी आज है और 5 मई को रिसेप्शन पार्टी है। उन्होंने बताया कि शादी में कई महान भारतीय हस्तियां शामिल हो रही है। सुमनिमा उदास की शादी नीमा मार्टिन शेरपा के साथ हो रही है।

बता दें सुमनिमा उदास ने अमरीका की ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इसके साथ ही ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री भी ली है। वह पेशे से पत्रकार है सुमानिया को पत्रकारिता के क्षेत्र में कई पुरूस्कार मिल चुके हैं।  उनको सिने गोल्डन ईगल अवार्ड भी मिल चुका है। वहलुंबिनी म्यूजियम इनिशिएटिव की संस्थापक और कार्यकारी निदेशक भी हैं।  बता दें सुमनिमा सीएनएन न्यूज चैनल में बतौर इंटरनेशनल रिपोर्टर का काम कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...