बीजेपी शुक्रवार को जारी कर सकती है घोषणापत्र

BJP may release manifesto on Friday in Delhi MCD Election
बीजेपी शुक्रवार को जारी कर सकती है घोषणापत्र
दिल्ली एमसीडी चुनाव बीजेपी शुक्रवार को जारी कर सकती है घोषणापत्र

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा एमसीडी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जनता से बड़े-बड़े वादे कर रही है। इसी चुनावी हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी 25 नवंबर को अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि घोषणापत्र मेंं 20 प्रमुख वादे फोकस में होंगे।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी के घोषणापत्र में लैंडफिल मुद्दे, स्वास्थ्य चिंता आदि जैसे सभी प्रमुख वादे शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि हमने 20 प्वाइंट्स पर एक घोषणापत्र बनाया है। इसमें समाज के हर वर्ग को समर्पित प्रमुख वादे हैं। हमने अतीत में भी काम किया है और भविष्य में भी करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली भाजपा ने वादा किया था कि वे 2025 तक लैंडफिल मुद्दे को समाप्त कर देंगे। हम उस साइट को एक उपयोगी जगह में बदल देंगे। हम हर झुग्गी क्षेत्रों में डिस्पेंसरी खोलेंगे। स्वास्थ्य को केंद्र और केंद्रित प्वाइंट पर रखते हुए ये डिस्पेंसरियां इन लोगों की मदद करेंगी।

घोषणापत्र में नया प्वाइंट जो हमने जोड़ा है वह स्टार्ट-अप को आर्थिक मदद करना है। इससे युवाओं को अधिक छोटे व्यवसायिक विचारों में शामिल होने में मदद मिलेगी। इसी तरह 17 अन्य वादे हैं जिन्हें घोषणापत्र में शामिल किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली बीजेपी ने चौथी बार एमसीडी चुनाव जीतने की उम्मीद में कमर कस ली है। दिल्ली की 250 नगरपालिका सीटों के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है और 7 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story