मप्र में भाजपा विधायक कोरोना पॉजिटिव, सियासत गर्माई

BJP MLA Corona positive, politics in MP
मप्र में भाजपा विधायक कोरोना पॉजिटिव, सियासत गर्माई
मप्र में भाजपा विधायक कोरोना पॉजिटिव, सियासत गर्माई

भोपाल, 20 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायक ओम प्रकाश सखलेचा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राज्य की सियासत में हड़कंप मच गया है। विधायक ने बीते तीन दिनों में भाजपा के कई बड़े नेताओं से न केवल मुलाकात की बल्कि शुक्रवार को राज्यसभा के चुनाव में मतदान भी किया था। कांग्रेस ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , नीमच जिले के जावद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सखलेचा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे नीमच के जिस इलाके में रहते है उसे पहले ही कंटेनमेट क्षेत्र घोषित किया जा चुका है,सखलेचा बीते तीन दिन से राजधानी में है। इस दौरान उन्होंने भाजपा के विभिन्न आयोजनों और बैठकों मे भी हिस्सा लिया था। अब तो सखलेचा के संपर्क में आए विधायक भी अपनी जांच करा रहे है।

कांग्रेस ने सखलेचा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और उनके द्वारा राज्यसभा की प्रक्रिया में हिस्सा लेने पर गंभीर आरोप लगाए है।

कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफरी का कहना है कि, बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव, तीन सवाल- क्या कोरोना संक्रमित विधायक को बगैर पीपीई किट के विधानसभा मे लाकर बीजेपी ने सभी 205 विधायको और प्रदेश की जनता को संक्रमण के खतरे में नही डाल दिया? यदि सकलेचा कोरोना संक्रमित थे या उनमे लक्षण थे तो इसकी जानकारी उन्होंने और बीजेपी ने क्यों छुपाई ? कोरोना पॉजिटिव छुपाने वालों पर केस दर्ज करने वाली सरकार क्या सकलेचा पर केस दर्ज करने की हिम्मत दिखा पाएगी?

राज्य में कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जब वे राज्यसभा के लिए मतदान करने आए तो उन्हें पीपीई किट पहनाकर विधानसभा परिसर में लाया गया था। वे एम्बुलेंस से आए थे और उनके साथ जो सुरक्षा कर्मी थे वे भी पीपीई किट पहने थे साथ ही कोरोना केा लेकर तय किए गए सभी प्रोटोकाल का पालन किया गया था।

Created On :   20 Jun 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story