भाजपा ने 4 विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की : संजय सिंह

BJP offered Rs 20 crore each to 4 MLAs to switch sides: Sanjay Singh
भाजपा ने 4 विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की : संजय सिंह
नई दिल्ली भाजपा ने 4 विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की : संजय सिंह

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा ने दिल्ली में उनके चार विधायकों से संपर्क किया है। उनसे पाला बदलने और भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए कहा है, अन्यथा, झूठे मामलों, सीबीआई और ईडी का सामना करें। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि विधायकों - अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप - से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने संपर्क किया है। सिंह ने कहा, अगर वे पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें 20-20 करोड़ रुपये और अन्य विधायकों को साथ लाने पर 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है।

संजय सिंह ने बताया कि भाजपा नेताओं ने हमारे विधायकों से कहा कि अगर वे प्रस्ताव स्वीकार नहीं करते हैं, तो उन्हें भी झूठे मामलों का सामना करना पड़ेगा, जैसे (दिल्ली के उपमुख्यमंत्री) मनीष सिसोदिया सामना कर रहे हैं। सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वो आप विधायकों को भाजपा में लाने और दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं। आप के चार विधायक जिनसे कथित तौर पर भाजपा ने संपर्क किया था, वे भी संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story