भाजपा ने महाराषट्र के गांवों में बीयर, देशी शराब की दुकानों को बढ़ावा दिया

BJP promotes beer, country liquor shops in Maharashtra villages
भाजपा ने महाराषट्र के गांवों में बीयर, देशी शराब की दुकानों को बढ़ावा दिया
नाना पटोले भाजपा ने महाराषट्र के गांवों में बीयर, देशी शराब की दुकानों को बढ़ावा दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि जब तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सत्ता में थी, तब ग्रामीण महाराष्ट्र में देशी शराब की दुकानों और बीयर की दुकानों को बढ़ावा दिया गया था।

महाराष्ट्र सरकार के सुपरमार्केट में शराब की बिक्री की अनुमति देने के फैसले पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की सांकेतिक टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर, (जिसमें दिग्गज राजनेता ने सुझाव दिया था कि अगर निर्णय को उलट दिया जाता है तो वह ठीक रहेगा) पटोले ने मंगलवार को कहा कि यह सरकार पर निर्भर था कि वह इस मुद्दे पर फैसला करे।

पटोले ने कहा, सरकार फैसला ले सकती है। गठबंधन सरकार के दौरान बंद किए गए मुंबई डांस बार को फडणवीस सरकार के सत्ता में आने पर फिर से खोल दिया गया। गांवों में देशी शराब और बीयर की दुकानें फडणवीस शासन के तहत खोली गईं। यह भाजपा की संस्कृति है। महाराष्ट्र राज्य कांग्रेस प्रमुख ने यह भी कहा कि वहां की राज्य सरकार ने केंद्र सरकार के एक मानदंड का पालन करते हुए सुपरमार्केट में शराब की बिक्री की अनुमति दी थी।

 जिसने सुपरमार्केट में वाइन की बिक्री की अनुमति दी थी। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार के निर्देशों के मुताबिक, मॉल में शराब बेची जा सकती है। राज्य सरकार ने इसका पालन किया। अगर फैसला वापस ले लिया जाता है तो यह कोई पक्षपात नहीं करेगा। पटोले 14 फरवरी को होने वाले चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए गोवा में हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   2 Feb 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story