यूपीए को लेकर ममता बनर्जी के बयान का भाजपा ने किया समर्थन

BJP supports Mamata Banerjees statement on UPA
यूपीए को लेकर ममता बनर्जी के बयान का भाजपा ने किया समर्थन
गठबंधन पर गर्म सियासत यूपीए को लेकर ममता बनर्जी के बयान का भाजपा ने किया समर्थन
हाईलाइट
  • नहीं बचा यूपीए नाम का कोई राजनीतिक फोर्स -तेजस्वी सूर्या

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूपीए को लेकर ममता बनर्जी द्वारा दिए गए बयान का भाजपा ने समर्थन किया है लेकिन राष्ट्रगान के अपमान को लेकर पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पर तीखा निशाना साधा है।

आईएएनएस से बात करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कर्नाटक के बेंगलुरु साउथ से भाजपा लोक सभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ममता बनर्जी ने पहली बार सच बोला है क्योंकि यूनाइटेड प्रोग्रेसिव अलायन्स अब सिर्फ नाम का ही बचा रह गया है। उनके मुताबिक, यह अब यूनाइटेड भी नहीं है, प्रोग्रेसिव तो हो ही नहीं सकता है और अलायन्स की कोई बात ही नहीं है क्योंकि इनमें आपस में ही बहुत झगड़ा है। इसलिए उन्होंने पहली बार सही बोला है कि यूपीए नाम का कोई राजनीतिक फोर्स अब नहीं बचा है।

ममता बनर्जी द्वारा अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर मोदी सरकार को घेरने की रणनीति पर आईएएनएस से बात करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि यह पहले भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में भी मोदी बनाम ऑल पर ही चुनाव हुआ था और जनता ने यह बता दिया था कि वो मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि देश के सभी राष्ट्रवादी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है।  टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के राष्ट्रीय स्तर पर अधिक सक्रिय होने की योजना पर कटाक्ष करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी को राष्ट्रीय नेतृत्व करने के सपने देखने से पहले सही तरीके से राष्ट्रगान गाना सीखना चाहिए।

 

( आईएएनएस )

Created On :   2 Dec 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story