भाजपा तेज करेगी प्रचार, 2 मुख्यमंत्री 1 फरवरी को रैलियों को करेंगे संबोधित

BJP will intensify campaigning, 2 Chief Ministers will address rallies on February 1
भाजपा तेज करेगी प्रचार, 2 मुख्यमंत्री 1 फरवरी को रैलियों को करेंगे संबोधित
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 भाजपा तेज करेगी प्रचार, 2 मुख्यमंत्री 1 फरवरी को रैलियों को करेंगे संबोधित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा एक फरवरी से अपने अभियान को तेज करेगी और पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ राज्य भर में जनसभाएं करेंगे। हरियाणा के मंत्री मनोहर लाल खट्टर और हिमाचल प्रदेश के उनके समकक्ष जयराम ठाकुर मंगलवार को 500 लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि खट्टर और ठाकुर 500 लोगों की एक बैठक को संबोधित करेंगे और अधिक वरिष्ठ नेता अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए लोगों का समर्थन लेने के लिए चुनावी राज्य में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा, हमने भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) के दिशानिर्देशों के अनुसार भौतिक और आभासी बैठकों के लिए सभी आवश्यक व्यवस्था की है। कल से, हमारे सभी स्टार प्रचारक भौतिक या आभासी मोड में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करना शुरू कर देंगे।

पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं की वर्चुअल रैलियों के लिए 70 विधानसभा क्षेत्रों में से प्रत्येक में विभिन्न स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाई है। एक नेता ने कहा, प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में लगभग 15 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं ताकि लोग केंद्रीय मंत्रियों सहित वरिष्ठ नेताओं के आभासी संबोधन को सुन सकें।

पिछले हफ्ते बीजेपी ने उत्तराखंड के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और शिवराज सिंह चौहान, राज्य चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी और सरदार आरपी सिंह शामिल हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्रियों त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत के नाम भी शामिल हैं। 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 14 फरवरी को होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी। पार्टी ने 60 से अधिक सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है। 2017 के चुनाव में उसे 57 सीटें मिली थीं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   31 Jan 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story