पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मोदी पर विवादित टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी देशभर में प्रदर्शन करेगी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
विवादित बयान पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मोदी पर विवादित टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी देशभर में प्रदर्शन करेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी की संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

पार्टी के एक बयान में कहा गया- 17 दिसंबर, शनिवार को, भारतीय जनता पार्टी पाकिस्तानी विदेश मंत्री की शर्मनाक और अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी। देश भर के सभी राज्यों की राजधानियों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला फूंकेंगे और पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करेंगे।

पाकिस्तानी विदेश मंत्री की टिप्पणी अत्यधिक अपमानजनक, मानहानिकारक और कायरता से भरी है जो सिर्फ सत्ता में बने रहने और सरकार को बचाने के लिए दी गई है। बयान का उद्देश्य दुनिया को गुमराह करना और पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था, पाकिस्तान में अराजकता, पाकिस्तानी सेना में बढ़ते मतभेदों, इसके बिगड़ते वैश्विक संबंधों और इस तथ्य से दुनिया का ध्यान हटाना है कि पाकिस्तान आतंकवादियों के लिए प्रमुख अभयारण्य बन गया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री से और क्या उम्मीद की जा सकती है जो उनकी और उनकी सरकार की हताशा और मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।

बयान में कहा कि एक तरफ, पीएम मोदी हैं जिनके नेतृत्व में भारत ने विभिन्न वैश्विक मंचों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है, और दूसरी तरफ पाकिस्तान है जिसे विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर मजाक और अपमान का सामना करना पड़ा है। भुट्टो-जरदारी के बयान को बेहद निंदनीय और पूरी तरह से अनुचित करार दिया गया और कहा गया कि उन्होंने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह बेहद निंदनीय है जो राजनेता की सच्ची भावना को प्रतिबिंबित नहीं करती है और सार्वजनिक जीवन में शालीनता की सीमा को भी पार करती है।

पार्टी की तरफ से जारी बयान में भारतीय प्रधानमंत्री के बारे में टिप्पणी करने के लिए पाकिस्तान के मंत्री के कद पर भी सवाल उठाया। पीएम मोदी एक सच्चे राजनेता और एक उच्च सम्मानित वैश्विक नेता हैं! और कहा कि इसने वैश्विक मंच पर पाकिस्तान की छवि को और गिराया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story