मोदी-योगी फैक्टर से यूपी में जीत हासिल करेगी भाजपा

BJP will win UP with Modi-Yogi factor: Anurag Thakur
मोदी-योगी फैक्टर से यूपी में जीत हासिल करेगी भाजपा
अनुराग ठाकुर मोदी-योगी फैक्टर से यूपी में जीत हासिल करेगी भाजपा
हाईलाइट
  • मोदी-योगी फैक्टर से यूपी में जीत हासिल करेगी भाजपा : अनुराग ठाकुर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में माय (मोदी-योगी) कारक के कारण प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता बरकरार रखेगी।

उत्तर प्रदेश के लिए भाजपा के चुनाव सह प्रभारी ठाकुर ने कहा, यूपी में माय फैक्टर काम कर रहा है। यह पुराना माय फैक्टर नहीं है। यह (नरेंद्र) मोदी और योगी (आदित्यनाथ) फैक्टर है। इतिहास प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में रचा गया है। और 90 के दशक के बाद पहली बार, मोदी सरकार की योजनाओं के कारण, इतिहास रचा जाएगा, क्योंकि पिछले 32 वर्षो में उत्तर प्रदेश में किसी भी सरकार ने लगातार कार्यकाल नहीं दिया।

हिमाचल प्रदेश के ऊना में मीडिया से बात करते हुए ठाकुर ने कहा कि चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव समझ गए थे कि लोग सपा के साथ नहीं हैं।

ठाकुर ने कहा, 10 मार्च का इंतजार करें.. अखिलेश (यादव) ने नतीजे आने से पहले ही कहना शुरू कर दिया है कि ईवीएम में गड़बड़ी है।

भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव के दौरान अखिलेश यादव को एहसास हुआ कि लोग उन्हें गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

उन्होंने कहा, पहले चरण के चुनाव में अखिलेश यादव के खेमे के ज्यादातर उम्मीदवार या तो जेल में थे या जमानत पर बाहर थे। सपा के चाल, चरित्र और चेहरा का पदार्फाश हो गया है।

ठाकुर हिमाचल प्रदेश में महिला सुरक्षा कवच लॉन्च करने के लिए आए थे, 108 मोटरसाइकिलों का एक बेड़ा राज्य पुलिस विभाग को महिलाओं की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गतिशीलता और गश्त बढ़ाने के लिए दिया जाएगा।

हीरो मोटोकॉर्प अपनी सीएसआर पहल वी केयर के एक हिस्से के रूप में इस पहल का समर्थन कर रहा है। मोटरसाइकिलों का वितरण इन जिलों - हमीरपुर, ऊना, बिलासपुर, कांगड़ा, चंबा, सिरमौर और मंडी में किया जाएगा। इस मौके पर ओलंपियन मीराबाई चानू और रानी रामपाल मौजूद रहीं।

आईएएनएस

Created On :   8 March 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story