बजरंग दल पर बैन के कांग्रेस के प्रस्ताव पर फिर भाजपा का तीखा हमला

BJPs scathing attack on Congresss proposal to ban Bajrang Dal
बजरंग दल पर बैन के कांग्रेस के प्रस्ताव पर फिर भाजपा का तीखा हमला
नई दिल्ली बजरंग दल पर बैन के कांग्रेस के प्रस्ताव पर फिर भाजपा का तीखा हमला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा बजरंगबली के अपमान के मुद्दे को कतई छोड़ने को तैयार नहीं है। बुधवार को भी भाजपा ने इस मसले पर कांग्रेस पर तीखा हमला जारी रखा।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर कांग्रेस पर बजरंबली का अपमान करने का आरोप लगाया। त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी बजरंग दल और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर प्रतिबंध लगाया था लेकिन अदालत ने उस समय इसे खारिज कर दिया था और कांग्रेस को उस समय मुंह की खानी पड़ी थी।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि मंगलवार का दिन हनुमान जी का दिन है और कांग्रेस ने मंगलवार के दिन ही बजरंग दल पर बैन लगाने की बात की है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता और देश की जनता कांग्रेस को इसका जवाब देगी।

त्रिवेदी ने कांग्रेस के वादे की आलोचना करते हुए कहा कि वैसे भी पीएफआई पर बैन लगा हुआ है और राज्य सरकार किसी भी संगठन पर बैन नहीं लगा सकती है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story