बसपा प्रमुख मायावती ने सपा नेता आजम खान के जेल में बंद होने को लेकर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

BSP chief Mayawati targets BJP government over SP leader Azam Khans jail
बसपा प्रमुख मायावती ने सपा नेता आजम खान के जेल में बंद होने को लेकर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना
उत्तरप्रदेश बसपा प्रमुख मायावती ने सपा नेता आजम खान के जेल में बंद होने को लेकर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • कांग्रेस की तरह ही बीजेपी करती है गरीबों के साथ ज्यादती: मायावती

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजनीति में मोहम्मद आजम खान की जमानत न होने और दो साल से अधिक समय से जेल में बंद होने के मामले में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया कि वरिष्ठ समाजवादी नेता मोहम्मद आजम खान दो साल से अधिक से समय से जेल में बंद को लेकर उत्तरप्रदेश की बीजेपी  सरकार की निंदा की है।  पूर्व सीएम मायावती ने यूपी और केंद्र सरकार पर कड़ा प्रहार किया। 


बसपा चीफ  ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, जिस प्रकार से टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों एवं मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है। 

बसपा चीफ ने ट्वीट के इसी सिलसिले में यूपी सरकार द्वारा अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण व आतंकित कार्यवाही तथा वरिष्ठ विधायक मोहम्म्द आज़म खान को करीब सवा दो वर्षों से जेल में बन्द रखने का मामला काफी चर्चाओं में है, जो लोगों की नज़र में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है?

साथी बसपा प्रमुख ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा है कि  देश के कई राज्यों में जिस प्रकार से दुर्भावना व द्वेषपूर्ण रवैया अपनाकर प्रवासियों व मेहनतकश समाज के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर भय व आतंक का शिकार बनाकर, उनकी रोजी-रोटी छीनी जा रही है, वह अनेकों सवाल खड़े करता है जो अति-चिन्तनीय भी है

Created On :   12 May 2022 4:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story