केरल : केपीसीसी अध्यक्ष सुधाकरन पर केस दर्ज, पिनाराई विजयन पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

May 19th, 2022

हाईलाइट

  • बयान वापसी

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। केरल पुलिस ने गुरुवार को केपीसीसी अध्यक्ष के. सुधाकरन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हाल ही में उन्होंने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था।

31 मई को होने वाले उपचुनाव से पहले अपनी पार्टी के लिए प्रचार करते हुए, सुधाकरन ने विजयन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनके इस बयान पर माकपा ने कड़ा विरोध किया था।

सुधाकरन ने कहा कि यह वाक्य मेरे गृह जिले कन्नूर में आम भाषा के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है, अगर विजयन को मेरे बयान से ठेस पहुंची है, तो मुझे अपना बयान वापस लेने में कोई दिक्कत नहीं है। सुधाकरन के खिलाफ माकपा की स्थानीय युवा शाखा ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

शिकायत के आधार पर, पुलिस ने केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया। सुधाकरन पहले ही कह चुके हैं कि अगर वाम दल कानूनी सहारा लेता है, तो वह भी कानूनी रूप से लड़ेंगे। अब माकपा इसे चुनावी मुद्दा बनाने का फैसला कर रही है। विपक्ष के नेता वी.डी. सथीसन ने कहा, चूंकि वाम दलों के पास प्रचार करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वे इसे मुद्दा बना रहे है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.