पन्नीरसेल्वम ने लगाई सुरक्षा की गुहार, ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने किया इनकार

Chennai: Panneerselvam pleads for security, Greater Chennai Police denied
पन्नीरसेल्वम ने लगाई सुरक्षा की गुहार, ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने किया इनकार
चेन्नई पन्नीरसेल्वम ने लगाई सुरक्षा की गुहार, ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने किया इनकार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने अन्नाद्रमुक के अपदस्थ समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम (ओपीएस) द्वारा शहर में पार्टी मुख्यालय में प्रवेश करने के लिए पुलिस सुरक्षा के अनुरोध को खारिज कर दिया है। ओपीएस के करीबी नेताओं ने पुलिस सुरक्षा मांगी थी। दरअसल, 11 जुलाई को जब अन्नाद्रमुक की आम परिषद की बैठक वनगरम में हुई थी, तब ओपीएस और उनके सहयोगी पार्टी मुख्यालय में घुस गए थे, जिससे पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी।

मद्रास उच्च न्यायालय की खंडपीठ द्वारा एआईएडीएमके के अंतरिम महासचिव के रूप में एडप्पादी के. पलानीस्वामी की नियुक्ति बहाल किए जाने के बाद उन्होंने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय का दौरा किया था। दौरे के दौरान भारी पुलिस बल को तैनात किया गया था। पलानीस्वामी के दौरे के बाद ओपीएस गुट ने घोषणा की कि पन्नीरसेल्वम भी पार्टी मुख्यालय का दौरा करेंगे।

पूर्व मंत्री और ईपीएस के करीबी सहयोगी डी. जयकुमार ने बाद में चेन्नई पुलिस में एक याचिका दायर की कि ओपीएस को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया और उन्हें अन्नाद्रमुक मुख्यालय में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। शहर की पुलिस ने अब ओपीएस को निर्देश दिया है कि वह फिलहाल पार्टी मुख्यालय में प्रवेश न करें, क्योंकि वहां उन पर हमला हो सकता है। पुलिस ने कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति का आकलन करने के बाद ही उन्हें सुरक्षा प्रदान करने पर विचार किया जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story