छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बघेल बोरवेल से निकाले गए राहुल से अस्पताल में मिलेंगे

Chhattisgarh Chief Minister Baghel will meet Rahul, who was expelled from the borewell, in the hospital
छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बघेल बोरवेल से निकाले गए राहुल से अस्पताल में मिलेंगे
छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बघेल बोरवेल से निकाले गए राहुल से अस्पताल में मिलेंगे
हाईलाइट
  • व्यापक बचाव अभियान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पिरहिद गांव में बीते शुक्रवार की दोपहर अपने ही घर के बोरवेल में गिरे 11 साल के राहुल को 105 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सकुशल बाहर निकाला गया है। सीएम भूपेश बघेल आज राहुल से मिलने अस्पताल जाएंगे।

बघेल फिलहाल दिल्ली में हैं। यहां से वह सीधे राहुल से मुलाकात करने शाम को अपोलो अस्पताल पहुंचेंगे और उनके परिजन से भी मुलाकात करेंगे।

10 जून को दोपहर लगभग 2 बजे अचानक घटी जब जिले के अंतर्गत मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में 11 साल का बालक राहुल साहू अपने घर के पास खुले हुए बोरवेल में गिर गया था।

राहुल 65 फुट गहरे बोरवेल से निकाले जाने के बाद से ही डॉक्टरों की निगरानी में है। उसका इलाज किया जा रहा है। राहुल को अस्पताल ले जाने के लिए लगभग 100 किलोमीटर लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया, एनडीआरएफ, सेना, स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों सहित 500 से अधिक कर्मी शुक्रवार शाम से चल रहे व्यापक बचाव अभियान में शामिल थे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story