मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने तोड़ी चुप्पी , योगी के बयानों को किया खारिज

Chief Minister Pinarayi Vijayan breaks silence, rejects Yogis statements
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने तोड़ी चुप्पी , योगी के बयानों को किया खारिज
केरल मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने तोड़ी चुप्पी , योगी के बयानों को किया खारिज
हाईलाइट
  • के-रेल-सिल्वरलाइन

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मंगलवार को के-रेल परियोजना और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयानों सहित कुछ विवादास्पद मुद्दों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। विजयन सोमवार से शुरू हुई राज्य विधानसभा में बोल रहे थे। कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष और भाजपा कुछ समय से विवादास्पद के-रेल-सिल्वरलाइन प्रस्तावित परियोजना को उठा रहे हैं। उनका दावा है कि यह न केवल पर्यावरण को नष्ट कर देगा, बल्कि इसके लागत को देखते हुए एक व्यवहार्य परियोजना नहीं है।

विजयन ने कहा, मुझे नहीं पता कि जिन लोगों ने पहले इस तरह की परियोजना को चार्टर्ड किया था, वे अब इस परियोजना का कड़ा विरोध क्यों कर रहे हैं। अगर केरल को तेज गति से आगे बढ़ने की जरूरत है, तो यात्रा भी तेज मोड में होनी चाहिए और इसके लिए सर्वोत्तम विकल्प के-रेल है क्योंकि कोई अन्य विकल्प नहीं है। उन्होंने जिस दूसरे मुद्दे पर बात की, वह उत्तर प्रदेश में उनके समकक्ष योगी आदित्यनाथ के बयान से संबंधित था। इस महीने की शुरूआत में दो अलग-अलग मौकों पर योगी ने मतदाताओं को चेतावनी दी थी कि उनके वोट ही राज्य का भविष्य तय करेंगे। गलती हुई तो राज्य जल्द ही कश्मीर, बंगाल या केरल बन सकता है।

उन्होंने कहा था, पांच साल में कई अच्छी चीजें हुई हैं। सही वोट दें नहीं तो इन सभी पांच वर्षों के काम बर्बाद हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश कश्मीर, केरल और बंगाल बन सकता है। इस पर विजयन ने कहा कि योगी के इस बयान का जवाब अखिलेश यादव और अन्य नेताओं ने दिया है। विजयन ने कहा, जहां तक राजनीतिक जवाब का सवाल है, मैं उसमें नहीं पड़ रहा हूं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story