नई दिल्ली: दिल्ली एलजी की साप्ताहिक बैठक में शामिल नहीं हुए सीएम अरविंद केजरीवाल

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • आपने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया जो स्वास्थ्य क्षेत्र में काम कर रहे थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को एलजी विनय कुमार सक्सेना द्वारा बुलाई गई साप्ताहिक बैठक में शामिल नहीं हुए। एक सूत्र के अनुसार, मुख्यमंत्री ने राज निवास में शाम चार बजे होने वाली बैठक में शामिल नहीं होने के लिए स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला दिया। हालांकि सूत्र ने कहा कि यह एक नियमित साप्ताहिक बैठक है और हर हफ्ते होने वाली बैठक में ऐसी कोई महत्वपूर्ण चर्चा नहीं होती है। इससे पहले, एलजी ने भी बैठक को छोड़ दिया था, इसलिए यह सामान्य है।

इस बीच, शुक्रवार को एक अन्य घटनाक्रम में, एलजी ने केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति 2021-22 और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा की गई जानबूझकर और सकल प्रक्रियात्मक चूक की सीबीआई जांच की सिफारिश की, जो आबकारी विभाग के प्रभारी भी हैं।

मुख्य सचिव द्वारा हाल ही में एक रिपोर्ट के बाद मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी। इसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ है। आरोपों से इनकार करते हुए, केजरीवाल ने कहा: भाजपा इसके पीछे है क्योंकि वे अब देश भर में पार्टी के विस्तार से डरे हुए हैं। यह पूरी तरह से फर्जी मामला है। इस मामले में सच्चाई का रत्ती भर भी नहीं है। उन्होंने कहा: आपने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया जो स्वास्थ्य क्षेत्र में काम कर रहे थे और अब सिसोदिया को जेल में डालना चाहते हैं, जो दिल्ली में लाखों बच्चों का जीवन बना रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...