उत्तराखंड: सीएम धामी ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, विकास कार्यों पर हुई चर्चा

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, देहरादून। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से संसद भवन कक्ष में मुलाकात की। इस दौरान सीएम धामी ने नितिन गडकरी से राज्य में चल रहे विकास कार्यों पर चर्चा की। गौर हो कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से संसद भवन कक्ष में मुलाकात की। चीन और नेपाल सीमा के निकट स्थित सामरिक महत्व के टनकपुर-बागेश्वर रेललाइन, रक्षा से जुड़े कार्य चल रहे हैं।

मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा से कामों सहित अन्य मुद्दों को लेकर सभी केंद्रीय मंत्रियों से चर्चा की। इसके अलावा अन्य सड़कों की मंजूरी को लेकर चर्चा की गई। इन प्रोजेक्ट को पूरा करने का आश्वासन केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दिया। प्रदेश के अन्य हिस्सों में ऑल वेदर के तहत मार्गों का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी प्रगति को लेकर समय-समय पर मुलाकात कर चर्चा की जाती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.