सीएम ने अशोक सिंहल के जीवन संघर्ष पर आधारित पुस्तक का किया विमोचन

CM releases book based on life struggle of Ashok Singhal
सीएम ने अशोक सिंहल के जीवन संघर्ष पर आधारित पुस्तक का किया विमोचन
उत्तरप्रदेश सीएम ने अशोक सिंहल के जीवन संघर्ष पर आधारित पुस्तक का किया विमोचन

डिजिटल डेस्क,अयोध्या। दीपावली पर कारसेवकपुरम में संत समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अशोक सिंहल के जीवन संघर्ष पर आधारित पुस्तक का विमोचन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने संत महानुभावों से मिले आशीर्वाद व सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार संत महात्माओं और मठों के विकास के लिए संकल्पित है। महात्मागण भी शिष्यों से विकास के लिए प्रयास करें। इस अवसर पर राजेन्द्र सिंह पंकज, गोपाल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल, सुरेश सोनी समेत अयोध्या के प्रसिद्व संत एवं विश्व हिन्दू परिषद के प्रतिनिधिगण, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन श्रीराम जन्मभूमि न्यास के महासचिव चंपत राय ने किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरयू होटल में शासन, मंडल व जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया। यहां से वे गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। वहां वनटांगिया के साथ दीपावली मनाएंगे। मुख्यमंत्री ने श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष श्री नृत्यगोपाल दास जी से मुलाकात की। श्रीराम कथा पार्क हैलीपेड से मुख्यमंत्री ने गोरखपुर के लिए प्रस्थान किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story