कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, ट्वीट करते हुए लिखा- Mr56 चीन से डरता है

Congress Leader Rahul Gandhi Attacks On Prime Minister Narendra Modi
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, ट्वीट करते हुए लिखा- Mr56 चीन से डरता है
राहुल गांधी का ट्वीट कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, ट्वीट करते हुए लिखा- Mr56 चीन से डरता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा, Mr56 चीन से डरता है। इस वीडियो में भारत-चीन सीमा विवाद से जुड़ी कुछ खबरों की झलकियां नज़र आ रही हैं। इन खबरों को ज़रिए राहुल ने पीएम पर हमला बोला है।

 

गौरतलब है कि राहुल चीन के मुद्दे पर लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने एक खबर की हेडलाइन शेयर की थी, जिसमें चीन द्वारा लद्दाख के पास हथियार तैनात करने और ऊंची जगहों पर रात में अभ्यास करने का दावा एक रिपोर्ट के हवाले से किया गया था। इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, "बॉर्डर पर हम एक नए युद्ध प्रतिमान का सामना कर रहे हैं। इसे नज़रअंदाज़ करने से काम नहीं चलेगा।

 

 

बता दें कि पिछले साल चीन और भारतीय सेना के बीच झड़प हुई थी। बाद में दोनों देशों के बीच डिसइंगेजमेंट की प्रक्रिया को लेकर बातचीत शुरू हुई। तब राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की जमीन चीन को सौंप दी। चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया। हालांकि, सरकार की तरफ से इसका पुरजोर खंडन किया जाता रहा है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह इसको लेकर संसद में भी बयान दे चुके हैं। 

Created On :   24 Sep 2021 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story