दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना से संक्रमित हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, PM मोदी समेत कई नेताओं ने की स्वस्थ होने की कामना

April 20th, 2021

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया। मुझे राहुल गांधी जी की सेहत को लेकर चिंता है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, 'कामना करता हूं कि राहुल गांधी जी कोविड से शीघ्र और पूरी तरह स्वस्थ हों।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, 'हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है। आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें। देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है। 

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बाद पत्नी सुनीता केजरीवाल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेशन में है। जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद क्वारनटीन में चले गए हैं।

खबरें और भी हैं...