कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह ने कहा पार्टी में सब ठीक, कोई विवाद नहीं

Congress Legislature Party leader Pritam Singh said all is well in the party, no dispute
कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह ने कहा पार्टी में सब ठीक, कोई विवाद नहीं
उत्तराखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह ने कहा पार्टी में सब ठीक, कोई विवाद नहीं
हाईलाइट
  • हरीश रावत की राहुल गांधी से जल्द हो सकती है मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस उत्तराखंड के नेताओं की केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठक से पहले पार्टी एक संयुक्त मोर्चा की तैयार कर रही है, पार्टी का कहना है कि सब ठीक है। कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह ने कहा पार्टी में कोई विवाद नहीं है लेकिन उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के हमले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। रावत का शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम है और वह राष्ट्रीय राजधानी पहुंच गए हैं लेकिन बैठक से पहले मीडिया से बात करने से परहेज कर रहे हैं।

उत्तराखंड प्रचार समिति के प्रमुख हरीश रावत ने कांग्रेस पर उन्हें फ्री हैंड नहीं देने पर निशाना साधा था। सूत्रों ने बताया कि महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री को शांत करने के लिए उनसे बात की। बुधवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला में रावत ने कहा था कि यह आराम करने का समय है, यह काफी हो गया है। क्या यह अजीब नहीं है? जब हमें चुनाव के समुद्र में तैरना है, तो पार्टी संगठन को समर्थन का हाथ बढ़ाना चाहिए, बल्कि उन्होंने इससे मुंह मोड़ लिया है और नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं। मुझे समुद्र में तैरना है जहां सत्ताधारी दल ने कई मगरमच्छों को छोड़ा है और मेरे हाथ-पैर बंधे हुए हैं।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैंने बहुत काम किया है और अब आराम करने का समय है। मैं दुविधा में हूं, नया साल मुझे रास्ता दिखा सकता है और भगवान केदारनाथ मुझे रास्ता दिखाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, रावत टिकट बंटवारे को लेकर खफा हैं और पार्टी मामलों में अपनी बात रखना चाहते हैं। कांग्रेस ने रावत को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया है, जो उनके समर्थकों की प्रमुख मांग है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Dec 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story