बढ़ती महंगाईऔर बेरोजगारी पर कांग्रेस का जनजागरण अभियान, जनता को बतायेंगे केंद्र की हकीकत

Congresss public awareness campaign on rising inflation and unemployment, will tell the reality of the center to the public
बढ़ती महंगाईऔर बेरोजगारी पर कांग्रेस का जनजागरण अभियान, जनता को बतायेंगे केंद्र की हकीकत
झारखंड बढ़ती महंगाईऔर बेरोजगारी पर कांग्रेस का जनजागरण अभियान, जनता को बतायेंगे केंद्र की हकीकत
हाईलाइट
  • हर पंचायत हर बूथ पर पहुंचेगी कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, रांची । झारखंड प्रदेश कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी और जनता से जुड़े सवालों पर 14 नवंबर से 29 नवंबर तक जनजागरण अभियान के दौरान हर पंचायत और हर बूथ पर पहुंचेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में इस अभियान को लेकर आयोजित बैठक के बाद मीडिया से कहा कि हमारा उद्देश्य घर-घर जाकर लोगों को केंद्र सरकार की विफलताओं की जानकारी देना और निरंतर बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी के पीछे की परिस्थितियों से अवगत कराना है।

उन्होंने कहा कि अभियान की सफलता सुनिश्चित करने के लिए हर जिले में प्रभारी और सहप्रभारी नियुक्त किये गये हैं। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है, जहां प्रतिदिन अभियान की मॉनिटरिंग की जायेगी। कांग्रेस के सभी विधायकों, जिला एवं प्रखंड कमेटियों के पदाधिकारियों को गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ उनसे फीडबैक लेने को कहा गया है, ताकि देशव्यापी आंदोलन की रणनीति तय की जा सके। जन जागरण के साथ पार्टी प्रदेश में सदस्यता अभियान को भी गति देगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि महंगाई को लेकर रसोई से लेकर बाजार तक में हाहाकार है। उज्‍जवला जैसी योजनाएं फेल हो गयी हैं। रोजगार देने के जो वादे मोदी सरकार ने किये थे, वो छलावा साबित हुए हैं। जनता को धर्म-जाति के नाम पर उलझाकर रखा गया है। जनजागरण अभियान के दौरान हम लोगों को इन्हीं सच्चाइयों से वाकिफ कराने की कोशिश करेंगे।

गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में इस मुद्दे पर हुई बैठक में राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक प्रदीप यादव सहित प्रदेश कमेटी के कई नेता शामिल हुए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   12 Nov 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story