दिग्विजय के बयान से मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं

Due to Digvijays statement, the workers of Madhya Pradesh
दिग्विजय के बयान से मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं
राजनीति दिग्विजय के बयान से मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सभा सदस्य दिग्विजय सिंह के पुलवामा और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए बयान के बाद पार्टी के रुख ने उनके समर्थकों को मायूस कर दिया है। राज्य की कांग्रेस इकाई में दिग्विजय के बयान से अजीब सा सन्नाटा है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का संयोजक बनाए जाने के बाद से ही राज्य में उनके समर्थक उत्साहित हैं और जब भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से गुजरी तो कई इलाकों में उनके समर्थकों ने यात्रा को सफल बनाने में पूरा जोर लगाया। यात्रा अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है और सिंह के समर्थकों को उम्मीद थी कि यात्रा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री का कद और बढ़ सकता है।

यात्रा के अंतिम पड़ाव पर दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बयान दिया, जिससे पार्टी के वरिष्ठ नेता ही केवल नाराज नहीं हैं, बल्कि उनके बयान से ही किनारा कर लिया है। राहुल गांधी ने तो इसे दिग्विजय सिंह का व्यक्तिगत बयान करार दिया। राहुल गांधी और पार्टी का रुख स्पष्ट होने के बाद से राज्य के उनके समर्थकों में मायूसी है और वह इस मुद्दे पर कोई भी बात करने को तैयार नहीं है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jan 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story